अपराध: गुंडागर्दी पर उतरे “आप” के जिलाध्यक्ष। अब तक 20 मुकदमें दर्ज, फरार

गुंडागर्दी पर उतरे “आप” के जिलाध्यक्ष। अब तक 20 मुकदमें दर्ज, फरार

देहरादून। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष आकाश गौड़, गौरव डबराल, अखिलेश छेत्री, वैभव रावत समेत अज्ञात के खिलाफ लूट, मारपीट, समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 15 दिन के अंदर आकाश गौड़ व उसके साथियों द्वारा यह तीसरी वारदात है।

आकाश गौड़ पर 20 से ज्यादा अलग-अलग थानों में मुकदमा दर्ज है और इसका एक आपराधिक इतिहास है। बताते चलें कि, आकाश गौड़ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल कोटियाल के करीबी जाने जाते है, कल रात इनके द्वारा शक्ति सिंह नाम के ट्रांसपोर्टर के घर पर जाकर मारपीट की गई और कल रात की घटना के बाद से आकाश गौड़ व उसके साथी फरार चल रहे हैं।

वही शक्ति सिंह ट्रांसपोर्टर द्वारा पटेल नगर थाना में आकाश गौड़ व उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। वही पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और फरार चल रहे सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।

वही अगर बात करें आम आदमी पार्टी की तो इतना सब होने के बावजूद अब तक पार्टी आकाश गौड़ पर क्यों कोई कार्यवाही नहीं कर रही है? और क्यों उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता नहीं दिखा रही है? आखिर किसकी शह पर आकाश गौड़ व उसके साथियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और वे आए दिन मारपीट व झगड़े कर नई-नई वारदातों को अंजाम दे रहे।

यह सब करके वह आम आदमी पार्टी का भी नाम खराब कर रहे हैं। इन सभी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी को चाहिए कि, वह आकाश गौड़ के खिलाफ जल्द से जल्द कोई सकारात्मक निर्णय लें, क्योंकि ऐसे गुंडाथारी जिलाध्यक्ष का पार्टी में कोई काम नही है। ऐसे खुलेआम घूम रहे अराजक तत्वों के खिलाफ गैंगस्टर लगनी चाहिए।