हादसा: देर रात अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी कार। चालक की मौत

देर रात अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरी कार। चालक की मौत

रिपोर्ट- गुडडू सिंह ठठोला

नैनीताल। उत्तराखंड के रामगढ़ में मंगलवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। पुलिस ने कार के स्टेयरिंग में फंसे 48 वर्षीय गोविंद सिंह कार्की का रैस्क्यू किया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया।

मंगलवार देर रात नैनीताल जिला पुलिस को रामगढ़ निवासी रोहित नेगी ने सूचना दी कि, रामगढ़ गांव में नैकाना पुल के नीचे एक वैगन आर कार गिरी हुई है, जिसमें चालक दबा हुआ है। सूचना के बाद रामगढ़ के चौकी प्रभारी एस.आई.देवेंद्र सिंह राणा सवेरे मय फोर्स और उपकरणों के घटनास्थल पहुंचे।

पुलिस टीम को नैकाना पुल से 100 मीटर आगे नथुवाखान की तरफ से सड़क से लगभग 30मीटर नदी में टैक्सी वैगन आर संख्या UK04TB3668 पलटी मिली। वाहन के अंदर ड्राइविंग सीट पर रामगढ़ निवासी चालक गोविंद सिंह कार्की फंसा हुआ था।

पुलिस फोर्स एवं गांव वासियों की मदद से गोविंद को बाहर निकाला गया लेकिन तबतक गोविंद के शरीर ने हरकत करना बन्द कर दिया था। गोविंद को सी.एस.सी.रामगढ़ के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पंचायतनामे की कारवाई के साथ ही पुलिस ने आसपास सर्च ऑपरेशन चलाकर गोविंद के सह यात्री की तलाश की लेकिन कोई नहीं मिला। ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटना रात लगभग 11 से 12 बजे हुई और वाहन में गोविंद सिंह कार्की अकेले थे।