दुःखद: सड़क पर दौड़ लगा सेहत बना रहे तीन युवकों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

सड़क पर दौड़ लगा सेहत बना रहे तीन युवकों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

 

– पूरा मुफ्ती थाना क्षेत्र के भगवत पुर गांव के पास की घटना

चायल कौशांबी। पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के भगवत पुर गांव के पास सड़क पर सुबह भोर में दौड़ लगाकर सेहत बना रहे तीन युवकों को मिट्टी लदे डंपर ट्रक ने पीछे से रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालत में इलाज के लिए इलाहाबाद के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया। जिससे ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, सूचना पाकर मौके पर पुरामुफ्ती पुलिस पहुंची, और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना रविवार की सुबह 5:00 बजे की है।

Advertisements

 

घटनाक्रम के मुताबिक भगवतपुर गांव निवासी हिमांशु द्विवेदी उम्र 18 वर्ष पुत्र रवींद्रनाथ द्विवेदी, हर्ष द्विवेदी उम्र 19 वर्ष पुत्र छविनाथ द्विवेदी और पप्पू पांडेय एयर फोर्स के ठेकेदार उम्र 45 वर्ष सभी निवासी भगवत पुर गांव रविवार की भोर सुबह मॉर्निंग वॉक पर तिल्हापुर इलाहाबाद मुख्य मार्ग पर दौड़ रहे थे, इसी बीच पीछे से आ रहे मिट्टी लदे डंपर ट्रक ने सड़क पर दौड़ रहे तीनों लोगो को रौंद दिया। जिससे हिमांशु द्विवेदी और हर्ष द्विवेदी की मौके पर मौत हो गई।

 

जब कि इस हादसे में पप्पू पांडेय की हालात गंभीर है। जिन्हें इलाज के लिए इलाहाबाद के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के गांव के लोगो की घटनास्थल पर भीड़ लग गई, जिले में सड़कों में सुबह-शाम दौड़कर मार्निंग वाक कर सेहत बनाने का यह सिलसिला बहुत पुराना है, और इसके पहले भी मार्निंग वाक कर सेहत बनाने वाले कई लोग दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं।