बड़ी खबर: हरिद्वार हाईवे पर भीषण सड़क हादसा। दो लोगों की मौत

हरिद्वार हाईवे पर भीषण सड़क हादसा। दो लोगों की मौत

उत्तराखंड। हरिद्वार हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें दो लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक हरिद्वार हाईवे पर डोईवाला माजरी चौक के नजदीक यू टर्न लेते हुए हरिद्वार की ओर से आ रही कार ने बाइक सवारों को भीषण टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बाइक सवार रोड पर घसीटते चले गए।

इस भीषण हादसे में टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दूसरे व्यक्ति की जॉली ग्रांट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत होना बताई जा रही है दोनों ही व्यक्ति शादी समारोह से लौट रहे थे।

शुक्रवार देर रात करीब 10:30 बजे बाइक सवार दो लोग माजरी ग्रांट चौक हरिद्वार हाईवे पर यू टर्न लेते हुए फतेहपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान हरिद्वार की ओर से तेज गति से आई कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज लगी की दोनों लोग छिटक कर सड़क पर जा गिरे। टक्कर लगने पर एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल को पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया। उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

डोईवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद गुंसाई बताया कि मृतकों की पहचान वीरम पाल (45) पुत्र नाथूराम निवासी फतेहपुर और हरीश राम (48) पुत्र हयात राम निवासी श्रीकोट बागेश्वर के रूप में हुई है।

दोनों शव पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। कोतवाल गुंसाई ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर लालतप्पड़ चौकी में खड़ा करवा दिया है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।