एल्यूमिनाई मीट ‘मिलाप 2024’ में छात्रों ने साझा किए अनुभव

एल्यूमिनाई मीट ‘मिलाप 2024’ में छात्रों ने साझा किए अनुभव

डोईवाला। हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (HIMS) जौलीग्रांट के फिजिकल मेडिसिन एंड रिहैबिलिटेशन विभाग की ओर से एल्युमिनाई मीट ‘मिलाप-2024’ का आयोजन किया गया। इसमें पुरातन छात्रों ने अपने अनुभव को साझा किया।

स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (SRHU) के चौखंभा सभागार में आयोजित एल्युमिनाई मीट ‘मिलाप-2024’ का शुभारंभ संस्थापक डॉ. स्वामी राम के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलन कर किया गया।

मुख्य अतिथि कुलपति डॉ. राजेन्द्र डोभाल ने एल्यूमिनाई छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि एल्युमिनाई मीट के जरिए छात्रों को नॉलेज शेयरिंग का मौका मिलता है।

आप किसी भी संस्थान में हो लेकिन आपको अपनी यूनिवर्सिटी से हर समय जुड़े रहना चाहिए। डॉ.डोभाल ने आह्वान किया कि पुराने छात्र नए छात्रों से संपर्क बनाए रखें व उनका मार्गदर्शन करें।

इस अवसर पर कल्चरल एक्टिविटीज में बीपीटी की छात्राओं ने सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके अतिरिक्त एल्यूमिनाई छात्र-छात्राओं के लिए हाउसी, पेपर डांस, नो योर नेबर जैसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

एल्युमिनाई मीट में शामिल बैच 2003 से 2013 स्टूडेंट्स ने अपने अनुभव शेयर किए। समारोह में एक तरफ दोस्तों से मिलने की खुशी थी तो दूसरी ओर पुरानी यादों के समय के निकल जाने का गम। किसी ने भावुक होकर कविता सुनाई तो किसी ने अपनी कामयाबी के अनुभव शेयर किए।

फिजिकल मेडिसिन एंड रिहैबिलिटेशन इंचार्ज डॉ. रामबीर घुलेलिया ने सभी पुराने छात्र-छात्राओं का स्वागत किया। उन्होंने सभी को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर वाइस प्रिंसिपल डॉ. अनुराधा कुसुम, डॉ. किरन भट्ट, एल्यूमिनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अतुल अग्रवाल, डॉ. वैभव अग्रवाल, डॉ. अमित शर्मा, डॉ. प्रवीन रावत, डॉ. आशीष नेगी उपस्थित रहे।