बड़ी खबर: IPL टीम को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त को मारी गोली। गिरफ्तार

IPL टीम को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त को मारी गोली। गिरफ्तार

हल्द्वानी में बीते दिनों टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के आनंदपुर गांव में दोस्तों में विवाद हो गया विवाद इतना बड़ा एक दोस्त ने दूसरे के सीने पर फायर झोंक दिया।

गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हुए युवक को इलाज के लिए बरेली रेफर कर दिया गया था।

मामले में सुशील कुमार मोर्य पुत्र किशन मोर्य निवासी आनंदपुर ने तहरीर में बताया कि अभियुक्त द्वारा उसके भतीजे वेदांत मौर्य को जान से मारने की नीयत से गोली मारकर घायल कर दिया है।

मामले में एसएसपी प्रहलाद मीणा ने पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे।

इस मामले में आज एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने खुलासा करते हुए बताया कि युवक को जान से मारने की नीयत उस तंमचे से फायर झोंक कर फरार हुए दोनों आरोपियों को आज पुलिस की टीम ने बेल बाबा मंदिर के 500 मीटर की दूरी पर मोतिया लाइन के पास से रामपुर रोड हल्द्वानी से किशन ठाकुर उर्फ बबलू और सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि सुशील मौर्य हमारा दोस्त था जिसके घर पर उनका आना जाना रहता था। बीती 20 अप्रैल को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था जिस कारण मारपीट भी हुई।

इस दौरान गुस्से में आकर हम लोगों ने उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया। पकड़े जाने के डर से वहां से फरार हो गए। लेकिन आज पुलिस की टीम द्वारा हल्द्वानी रामपुर रोड से गिरफ्तार कर लिए गए। अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।