Weather Alert: आज इन जिलों में भारी बारिश की संभावना। येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

आज इन जिलों में भारी बारिश की संभावना। येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी

Weather Update: उत्तराखंड में मानसून की दस्तक के साथ ही मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। राज्य में पहाड़ से लेकर मैदान तक रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है।

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 30 जून तक राज्य के जनपदों में भारी बारिश की संभावना है, जिसको लेकर येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Latest weather update

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक आज (बुधवार) को राज्य के 07 जनपदों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग की ओर से नैनीताल, चम्पावत, टिहरी, पौड़ी, देहरादून, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिले में कहीं-कहीं तेज गर्जन के साथ भारी से भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Latest weather update

अन्य पर्वतीय और मैदानी जिलों में आकाशीय बिजली चमकने और तेज बौछार की कई दौर की बारिश होने के आसार है। इसके अलावा विभाग ने संवेदनशील इलाकों में हल्के से मध्यम भूस्खलन और चट्टान गिरने से कहीं-कहीं सड़कें और राजमार्गाें के अवरुद्ध होने की संभावना जताई है।

Latest weather update

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 29 जून को राज्य के पिथौरागढ़ चमोली उत्तरकाशी रुद्रप्रयाग बागेश्वर जनपद में कहीं-कहीं भारी वर्षा की संभावना है, जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके अलावा राज्य के अन्य जनपदों में गरज चमक के साथ कहीं-कहीं तीव्र बौछार और तेज बारिश की संभावना है।

Latest weather update

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 30 जून को राज्य के कुमाऊं मंडल के पर्वतीय जनपदों और गढ़वाल मंडल के जन पर्वती जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है, जिसको लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

शेष जनपदों में कहीं-कहीं तीव्र दौर की बारिश की संभावना है जिसको लेकर कई दौर का अलर्ट जारी किया गया है।

Latest weather update