अपराध: युवक को तमंचे पर डिस्को करना पड़ा महंगा। गिरफ्तार

युवक को तमंचे पर डिस्को करना पड़ा महंगा। गिरफ्तार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर बनी हुई है। सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश करने वालों को पुलिस तमंचे पर डिस्को कराने में लगी हुई है।

बहादराबाद थाना पुलिस ने शौकीन को अवैध तमंचे के साथ धर दबोचा। इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर देसी तमंचा एक युवक के गर्दन पर लगाया हुआ है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए हरिद्वार पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि, बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूताना गांव का रहने वाला रहमान पिछले कुछ दिनों से पीतल के एक तमंचे को लेकर घूम रहा है।

इतना ही नहीं वह इस तमंचे के साथ फोटो खिंचवा कर उसे वायरल भी कर रहा था। हाल ही में इस आरोपी ने इस तमंचे को एक युवक की गर्दन पर लगाकर फोटो खिंचाई और उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया था।

बहादराबाद थाना पुलिस इस आरोपी की तलाश में जुट गई। सूचना के आधार पर आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है।

एसपी क्राइम रेखा यादव का कहना है कि, पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग की जा रही है और उसमें देखा जा रहा है कि, कुछ लोगों द्वारा शहर में भय व्याप्त करने के लिए हत्यारों के साथ फोटो डाली जा रही है।

पुलिस द्वारा लगातार ऐसे मामलों में कार्रवाई की जा रही है। बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूताना गांव के रहने वाले रहमान को गिरफ्तार किया गया, उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है।