शर्मनाक: एड्स पीड़ित महिला ने बनाये भतीजे संग संबंध। पोक्सो में मुकदमा दर्ज

एड्स पीड़ित महिला ने बनाये भतीजे संग संबंध। पोक्सो में मुकदमा दर्ज

उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एड्स पीड़ित महिला ने अपने से छोटे 15 वर्ष के नाबालिक लड़के से अवैध संबंध बनाए।

आपको बता दें कि, पीड़ित महिला ने किसी बाहरी व्यक्ति से नहीं बल्कि अपने छोटे भतीजे को बहला-फुसलाकर अपने झांसे में लेकर नाबालिक से अवैध संबंध बनाए। लेकिन जब नाबालिक को चाची के एड्स पीड़ित होने का पता चलता है, तो नाबालिक के पैरों तले जमीन खिसक गई।

जिसके बाद नाबालिग ने पूरी कहानी परिवार वालों को बताई कि, किस तरह से चाची ने बहला-फुसलाकर नाबालिक को अपने झांसे में लिया। उसके बाद परिवार वालों ने महिला के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवा लिया और नाबालिग की जिंदगी से खेलने का आरोप लगाया।

परिवार वालों ने तहरीर में बताया कि, पीड़ित महिला अपने गांव पीलीभीत पूरनपुर गई थी। जहां नाबालिग भी पहले से मौजूद था। महिला ने किशोर को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए। कुछ दिन बाद किशोर जब परिवार वालों के साथ ट्रांजिट कैंप जाता है, तो महिला दुबारा से किशोर के साथ संबंध बनाती है।

कई बार किशोर के साथ संबंध बनाने के बाद जब किशोर को चाची के एचआईवी पीड़ित होने का पता चलता है, तो किशोर ने स्वजनों से पूरी बात बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि, एचआइवी पीड़ित महिला के खिलाफ पाक्सो का केस दर्ज कर लिया है। परिवार वालों ने महिला के खिलाफ आरोप लगाया है कि, महिला ने बच्चे की जिंदगी खराब करने की वजह से जानबूझकर संबंध बनाए हैं।

आरोपित एचआईवी संक्रमित महिला का पति भी एड्स से संक्रमित था। लंबे समय तक चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई थी।