गुड़ न्यूज़: प्रशासन मुस्तैदी से निभा रहा अपना कर्तव्य। बागेश्वर की जिलाधिकारी बनी बधाई की पात्र

प्रशासन मुस्तैदी से निभा रहा अपना कर्तव्य। बागेश्वर की जिलाधिकारी बनी बधाई की पात्र

– बागेश्वर के जिलाधिकारी ने की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई

देहरादून। लॉकडाउन का दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों पर खासा असर पड़ रहा है। आये दिन उत्तराखण्ड के अलग-अलग जगहों से लोगों के बेहाल होने की सूचना मिल रही है, और आम आदमी पार्टी भी अन्य समाजसेवी संस्थाओं की तरह अपनी “आम आदमी की रसोई” कार्यक्रम के तहत यथाशक्ति सहायता पहुँचाने की कोशिश कर रही है। चाहे वो भोजन, सूखा राशन का वितरण हो या रक्तदान।

Advertisements

इसी क्रम में आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन पिरशाली ने बताया कि, ऐसी ही एक सूचना दूरभाष के माध्यम से बागेश्वर जिले के गरुड़ तहसील के आगर मटे ग्राम सभा से प्राप्त हुई थी, जिसमें कुछ परिवारों के पास राशन नहीं था। जिसकी सूचना उन्होंने बागेश्वर जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरु को व्हाट्सएप के माध्यम से दी और जिलाधिकारी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए जिला आपुर्ति अधिकारी को मौके पर भेजा। जिला आपुर्ति अधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन परिवारों को मदद की व्यवस्था की।

इस त्वरित कार्रवाई से पता चलता है कि, इस समय हमारा प्रशासन मुस्तैदी से अपना कर्तव्य निभा रहा है। कोरोना संक्रमण संकट के इस विकट समय में निष्ठापूर्वक अपने कर्तव्यवहन में लगे सभी प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी बधाई व सम्मान के पात्र हैं।