तेरे प्रेमी की आत्मा मेरे शरीर में कहकर तांत्रिक ने किया किशोरी संग दुष्कर्म

तेरे प्रेमी की आत्मा मेरे शरीर में कहकर तांत्रिक ने किया किशोरी संग दुष्कर्म

 

– फर्जी तांत्रिक निकला लड़की के मृत प्रेमी का दोस्त….

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में किशोरी से रेप और ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस का दावा है कि, आरोपी ने खुद को तांत्रिक बताकर किशोरी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। प्रेमी की मौत से दु:खी किशोरी को तांत्रिक ने यह कहकर अपने झांसे में ले लिया कि, लड़की के मृत प्रेमी की आत्मा ने उसके शरीर में प्रवेश कर लिया है। इसके बाद आरोपी तांत्रिक ने किशोरी के साथ रेप किया और उससे पैसों की ठगी भी की। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisements

 

 

बता दें कि, दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलगांव थाना क्षेत्र में किशोरी की ओर से आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है। मुंगेली जिला निवासी हेमराज सोनवानी पर खुद को तांत्रिक बताकर किशोरी से रेप का आरोप लगा है। आरोप है कि, हेमराज ने किशोरी को उसके मृत प्रेमी चिराग बंजारे की आत्मा का उसके शरीर में प्रवेश करने की बात कहकर झांसा दिया। आरोपी हेमराज व चिराग के दोस्त होने के चलते किशोरी उसके झांसे में आ गई। किशोरी ने अपनी मां का मंगलसूत्र आरोपी को दे दिया और पैसे भी दिए। इसके बाद आरोपी हेमराज ने उसके साथ रेप किया।

 

 

पुलगांव थाना के सिरसा चौकी प्रभारी एनु देवांगन ने मीडिया को बताया कि, एक साल पहले क्षेत्र के ही चिराग बंजारे से किशोरी का प्रेम संबंध था। बीते 11 सितंबर को चिराग की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। आरोपी हेमराज व चिराग आपस में दोस्त थे। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने कुछ दिन बाद किशोरी से फोन पर संपर्क किया और उसके शरीर में चिराग की आत्मा का प्रवेश होने की जानकारी दी। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। किशोरी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश की जा रही है।