बड़ी खबर: नैनीताल जेल में पुलिस की आकस्मिक छापेमारी। नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

नैनीताल जेल में पुलिस की आकस्मिक छापेमारी। नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

नैनीताल। उत्तराखण्ड की नैनीताल जेल में रविवार देर रात 11:30 बजे प्रशासन और पुलिस की भारी भरकम टीम ने आकस्मिक छापेमारी कर आपत्तिजनक सामान की तलाश की। कई घंटों तक कुल 7 बैरिकों में चले अभियान में सभी 127 कैदियों के सामान की अच्छी तरह से चैकिंग की गई।

नैनीताल जेल में रविवार देररात तब हड़कंप मच गया जब बड़ी संख्या में पुलिस बल अपने ए.एस.पी.हरबंस सिंह के नेतृत्व में तल्लीताल जेल पहुँच गया। मल्लीताल कोतवाली, तल्लीताल, भवाली और भीमताल थाने मिलाकर कुल चार थानों से पुलिस जवानों को अर्जेंट रूप से बुलाकर पांच टीमें बनाई गई।

प्रत्येक टीम में 12 लोग मौजूद रहे जिन्होंने जेल की सभी सात बैरिकों को छाना। आपत्तिजनक वस्तुओं की तलाश में जेल के सभी 127 कैदियों के सामान को अच्छी तरह से खंगाला गया।

जेलर संजय ह्यांकी ने बताया कि प्रशासन और पुलिस की भारी भरकम टीम देर रात जेल पहुंची और उनकी मौजूदगी में सभी 7 बैरिकों की तलाशी ली गई। उन्होंने इसे रूटीन एक्सरसाइज बताया।

बताया कि कैदियों से कुछ भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है। कुछ कैदियों के पास बीड़ी सिगरेट और लाइटर मिला जो नजरअंदाज करने की श्रेणी में है।

ए.एस.पी. हरबंस सिंह ने बताया कि, ये जिलाधिकारी और एस.एस.पी.के निर्देशों पर एक रैंडम चैकिंग की गई थी। इसमें सभी कैदियों की तलाशी ली गई लेकिन तलाशी में कोई आपत्तिजनक समान नहीं मिला।