बड़ी खबर: 12वीं की छात्रा का अपहरण। शिक्षक पर मुकदमा दर्ज

12वीं की छात्रा का अपहरण। शिक्षक पर मुकदमा दर्ज

पौड़ी। एक शिक्षक परबअपनी ही छात्रा के अपहरण का आरोप लगा है। शिक्षक कोटद्वार में एक अस्पताल में भर्ती मिला। वहीं, छात्रा भी उसके साथ पाई गई।

बता दें कि, पौड़ी जिले में थलीसैंण के एक विद्यालय में अध्ययनरत 12वीं की छात्रा के अपहरण का आरोप एक शिक्षक पर लगा है। शिक्षक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी शिक्षक पौड़ी जिले के विकास खंड रिखणीखाल स्थित एक विद्यालय में प्रवक्ता के पद पर सेवारत है, जो बीते 27 अगस्त से चिकित्सा अवकाश पर चल रहा है।

पुलिस को छात्रा के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि एक सितंबर को जब परिवार के लोग सुबह उठे, तो देखा कि बेटी अपने कमरे में नहीं है। काफी तलाश करने के बाद भी उनकी बेटी का कोई पता नहीं चला।

वह इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं में अध्ययनरत है। उसकी उम्र 17 साल 6 माह है। आरोप लगाया कि 31 अगस्त की रात विद्यालय में प्रवक्ता पद पर सेवारत रहे एक शिक्षक ने बेटी को बहला-फुसला और पैसों का लालच देकर उसका अपहरण कर लिया है।

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक थलीसैंण क्षेत्र के उसी विद्यालय में सेवारत था, जहां छात्रा अध्ययनरत है।

जून 2024 में आरोपी शिक्षक का तबादला हो गया था। वर्तमान में रिखणीखाल ब्लॉक के एक विद्यालय में सेवारत हैं। जानकारी के अनुसार शिक्षक बीते 27 अगस्त 2024 से चिकित्सा अवकाश पर चल है। पुलिस ने छात्रा की तलाश के लिए एक टीम गठित की।

पुलिस ने छात्रा को कोटद्वार से ढूंढ निकाला है। आरोपी शिक्षक भी कोटद्वार के एक अस्पताल में भर्ती है। मामले में अब अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।