बिग ब्रेकिंग: रुद्रपुर में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मचा हड़कंप। CCTV में कैद

रुद्रपुर में नकाबपोश बदमाशों ने युवक को मारी गोली,  मचा हड़कंप

उधमसिंह नगर। रुद्रपुर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने आज युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें युवक घायल हो गया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया।

घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार नकाबपोश बदमाश साफ देखें जा रहे हैं।

देखें वीडियो:-

उधम सिंह नगर जनपद में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि, उन्हें खाकी का कोई डर नहीं है। मामला रुद्रपुर बाजार का है, जहां बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक फायर झोंक दी। गोली युवक के पैर और कमर पर लगी है।

दिनदहाड़े गोली कांड से मौके पर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में युवक को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना का वीडियो पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर गदरपुर निवासी प्रशांत सिंह अपने भाई सत्यम के साथ रुद्रपुर आया हुआ था। वह दोपहर को मुख्य बाजार स्थित किशोरी लाला धीर धर्मशाला के पास पैदल जा रहा था, तभी दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे।

उन्होंने सत्यम पर दो फायर झोंक दी, जिस पर सत्यम लहूलुहान हो कर जमीन पर गिर गया। दिन दहाड़े हुए गोलीकांड से बाजार में भगदड़ मच गई आनन फानन में भाई और राहगीरों ने उसे पास ही निजी अस्पताल पहुंचाया।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। साथ ही जानकारियां जुटाने में डटी हुई है।