वीडियो: बागेश्वर और सोमेश्वर में जमकर बारिश। नदी-नाले उफान पर, देखें वीडियो….

बागेश्वर और सोमेश्वर में जमकर बारिश। नदी-नाले उफान पर, देखें वीडियो….

बागेश्वर। बागेश्वर जिले में आज दोपहर तीन बजे बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और तेज मूसलाधार वर्षा शुरू हो गई। इसके बाद कुछ देर वर्षा थमने के बाद एक बार फिर से तेज वर्षा शुरू हो गई।

देखें वीडियो:-

इस तेज वर्षा से नाले उफान में आ गए और जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखने को मिली। कुछ ऐसा ही हाल कपकोट में भी रहा। यहां भी मोटर मार्ग में जगह-जगह बरसाती नाले उफान में आने से यातायात थम गया।

BRO के कपकोट बागेश्वर मोटर मार्ग में असौं के पास गधेरे में एका एक पानी बढ़ने लगा और ये एक दम उफान में आ गया। पानी बढने से यात्री, कर्मचारी, अधिकारी नाले के आर-पार फंस गए।

सोमेश्वर में भी बारिश का कहर

मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित हुई। दोपहर बाद अलमोड़ा में मौसम ने मिजाज बदला और बारिश शुरू हुई। बारिश के चलते जंगलो में धधक रही आग से बढ़ रही राहत मिली और शहर में छाई धुंध छटने लगी, जिससे स्वास व दमा के मरीजो को फायदा होगा।

देखें वीडियो:-

वही जंगलों में लग रही आग पर थोड़ा काबू होने की सम्भावना है। अल्मोड़ा के सोमेश्वर में आज भारी बारिश हुई हैं। स्थानीय लोगो का दावा हैं कि, बादल फटा हैं । बादल फटने के कारण कई घरों में पानी घुसने कि खबर आ रही हैं।

हालांकि जंगलों में लगी आग को राहत मिली है। वहीं पहली बारिश ने कुमाऊं में तबाही मचा दी। यहां छोटे बड़े किसानों को काफी नुकसान भी पहुंचा है।

वही नदी नाले भी उफान पर दिखाई दिए। एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सूखी पड़ी नदी में एकाएक पानी का जलस्तर बढ़ गया।