बड़ी खबर: यहां मेडिकल स्टोरों पर ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी। मचा हड़कंप

यहां मेडिकल स्टोरों पर ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी। मचा हड़कंप

रिपोर्ट- सलमान मलिक

रुड़की। रुड़की में कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती के द्वारा कोतवाली रुड़की पुलिस टीम के साथ एक दर्जन से अधिक मेडिकल स्टोरों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। इस दौरान मेडिकल स्टोर संचालको में हड़कंप मच गया और कई मेडिकल स्टोर संचालक दुकाने बंद कर फरार हो गए।

आपको बता दें कि, रूड़की क्षेत्र में पिछले लंबे समय से मेडिकल स्टोरों के खिलाफ ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती को शिकायतें मिल रही थी, जिसके लेकर आज ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती के द्वारा कोतवाली सिविल लाइन पुलिस टीम के साथ मच्छी मोहल्ला चौक, इमली रोड क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की गई।

अचानक हुई इस छापेमारी से मेडिकल स्टोर संचालकों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई मेडिकल स्टोर संचालको ने दुकाने बंद कर दी।

ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि, आज रुड़की में पुलिस टीम के साथ मिलकर सघन अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को मेडिकल स्टोरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी, जिसके चलते आज एक दर्जन से ज्यादा मेडिकल स्टोर चेक किये गए, जिसमें बहुत से संचालक दुकाने बंद कर फरार भी हो गए।

इस दौरान कुछ दुकानों पर कमियाँ भी मिली हैं, जिसके चलते तीन चार दुकानों पर कार्रवाई भी की गई है और दुकानों को बंद करवाया गया है, जिन्हें लाइसेंस प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि, आगे भी यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। साथ ही साथ उन्होंने नशीली दवाई बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालकों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि, क्षेत्र में जो भी व्यक्ति नशीली दवाई बेचते हुए पाया गया उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।