अपराध: पति से तलाक पाकर प्रेमी संग बितानी थी जिंदगी। लेकिन जहर गटककर की जीवन लीला समाप्त

पति से तलाक पाकर प्रेमी संग बितानी थी जिंदगी। लेकिन जहर गटककर की जीवन लीला समाप्त

हल्द्वानी। राजपुरा में एक महिला ने जहर गटक कर अपनी जान दे दी। आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन महिला की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल इस मामले में तहरीर पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि, महिला अपने पति को छोड़कर हल्द्वानी रह रही थी। वह पति से तलाक मांग रही थी। बाकि की जिंदगी प्रेमी के साथ गुजारना चाहती थी।

कोतवाली पुलिस के अनुसार नैनीताल निवासी एक महिला पिछले सात महीन से से पति से अलग रह रही थी। बताया जा रहा है कि, विगत दो महीने पहले ही उसने राजपुरा में एक कमरा किराए पर लिया था। महिला एक कंपनी में काम करती थी।

जहां उसका प्रेमी भी काम करता था। जब पति से उसकी अनबन हुई तो वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। बताया जा है कि, रविवार रात महिला ने जहर गटक लिया। आनन-फानन में लोग उसे अस्पताल ले गये। उसकी हालत को देखते हुए उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसआई विजय मेहता ने बताया कि, पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल इस मामले में किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।