एक्सक्लूसिव वीडियो: इस स्कूल में अध्यापिका ने छात्राओं से कराई मालिश। वीडियो वायरल

इस स्कूल में अध्यापिका ने छात्राओं से कराई मालिश। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। छात्राओं की टीसी पर रेड पेन से टिप्पणी करने वाले स्कूल का एक और प्रकरण प्रकाश में आया है, जिसके बाद स्कूल प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है।

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो मंगलौर कस्बे के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की बताई जा रही है।

देखें वीडियो:-

वीडियो में स्कूल की टीचर छात्राओं से मालिश कराती दिखाई पड़ रही है, हालांकि ये वीडियो सर्दियों के मौसम का है, लेकिन वीडियो स्कूल मैनेजमेंट की पोल खोल रहा है, और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पूर्व मंगलौर कस्बे के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की प्रिंसिपल ने कुछ छात्रों की टीसी पर रेड पेन से टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद मामला मीडिया की सुर्खियां बना तो प्रिंसिपल ने छात्राओं को नई टीसी जारी कर खेद प्रकट किया था, साथ ही विभागीय कार्रवाई को भी झेलना पड़ा था।

विभाग ने प्रिंसिपल का तबादला करते हुए जांच के आदेश दिए थे। अब उसी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद स्कूल दोबारा से चर्चाओं में आ गया है। वीडियो में महिला अध्यापिका छात्राओं से सर की मालिश कराती दिखाई दे रही है, जबकि दूसरी अध्यापिका स्कूल की बालिका से कमर की मालिश कराती दिख रही है।

वीडियो को देखने पर लगता है कि, यह वीडियो सर्दियों के मौसम का है, लेकिन ये वीडियो स्कूल प्रशासन की पोल खोलने का काम कर रहा है। जो बच्चें स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाते है, उनसे टीचर अपनी मालिश कराकर सरकार के आदेश और स्लोगन को ठेंगा दिखा रही है।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, जो अध्यापिका वीडियो में नजर आ रही है, वो वर्तमान में भी स्कूल में ही तैनात है, ऐसे में अध्यापिकाओं की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजमी है।