बड़ी खबर: यहां JIO कनेक्टिविटी ने खोली डिजिटल इंडिया की पोल। 4 दिनों से कनेक्टिविटी ठप, जनता में आक्रोश

यहां JIO कनेक्टिविटी ने खोली डिजिटल इंडिया की पोल। 4 दिनों से कनेक्टिविटी ठप, जनता में आक्रोश

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली पिंडर घाटी के तीनों विकास खंडों में इन दिनों डिजिटल इंडिया दम तोड़ता दिख रहा है। एक ओर सरकार देश के गांव-गांव तक मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के माध्यम से डिजिटल इंडिया को जोड़ने की बात करती है।

लेकिन डिजिटल इंडिया की हकीकत इन दिनों थराली विकास खंडों के तमाम क्षेत्रों में देखने को मिल रही है। जिओ नेटवर्क इन दिनों खराब चल रहा है। जिससे उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय जनता अनिल प्रसाद, प्रदीप जोशी, अनिल जोशी, मनीष, रोहित, आदि लोगो का कहना है कि, टेक्निकल टीम के समय पर नहीं पहुंचने से नेटवर्क गुम हो जा रही हैं, जिससे क्षेत्र की जनता में भी आक्रोश व्याप्त है।

हल्की सी बरसात से भी जिओ कम्पनी की फाइबर लाइने कट जाती हैं। कई दिनों तक नेटवर्क खराब रहता है, जिससे उपभोक्ताओं के काफी नुकसान भी हो रही है। वहीं प्राइवेट कंपनियों की मनमानी के चलते रिचार्ज के दामों में आए दिन बढ़ोतरी होती रहती है।

तो वही जिओ की कनेक्टिविटी खराब होने से उपभोक्ताओं को भी उनका लाभ नहीं मिल पा रहा है। जिससे जिओ कंपनी की मनमानी के चलते जनता परेशान है। लेकिन जिओ कंपनी की टेक्निकल टीम समय पर नहीं पहुंचने से ग्राहकों को सुविधा से वंचित रखा जा रहा है।

जिओ कंपनी के डिप्टी मैनेजर गौरव डोबरियाल का कहना है कि, कुछ दिन पहले जिओ की फाइबर केबल कट गई थी , जिससे उसमें दिक्कत आ रही है, फाइबर केबल तो ठीक हो गया, लेकिन बारिश के चलते ही माइक्रोवेव खराब हो चुका है। जल्द ही माइक्रोवेव को लगाया जाएगा और कनेक्टिविटी सुचारू की जाएगी।