बड़ी कामयाबी: भगवानपुर पुलिस ने 24 घंटे में किया ट्रक चोरी की घटना का खुलासा

भगवानपुर पुलिस ने 24 घंटे में किया ट्रक चोरी की घटना का खुलासा।

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। अपनी तेज़ तर्रार कार्यशैली से अपराधियों पर नकेल कसने वाले भगवानपुर थानाध्यक्ष के रूप में इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने चार्ज सम्भालते ही घटनाओं का खुलासा करना शुरू कर दिया है।

दरअसल, 24 घण्टे के भीतर ही अमरजीत सिंह के नेतृत्व में भगवानपुर पुलिस ने ट्रक चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों सहित चोरी हुआ ट्रक और माल बरामद कर लिया है।

जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये बताई गई है, भगवानपुर थाने में घटना का खुलासा एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने किया है।

बता दे कि, रूड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती 24 अप्रैल को श्रवण कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी भगवानपुर का ट्रक मय माल के चोरी हो गया था, पीड़ित ट्रक स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी की सूचना दी।

जिस पर तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक की तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया। जिसके चलते चंद घण्टों में ही पुलिस ने ट्रक और माल को दो आरोपियों सहित बरामद कर लिया।

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि, अमीर बनने के लालच में दिनेश पुत्र अतर सिंह निवासी फिरोजाबाद व गौरव पुत्र भोपाल निवासी मुरादाबाद उत्तरप्रदेश ने ट्रक चोरी की योजना बनाई।

लेकिन भगवानपुर पुलिस की सतर्कता के चलते वह कामयाब नहीं हो पाए, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। वही खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी हरिद्वार द्वारा प्रोत्साहित किया गया है।