हादसा: देहरादून के बीजापुर डैम में डूबने से सचिवालय कर्मी की मौत

देहरादून के बीजापुर डैम में डूबने से सचिवालय कर्मी की मौत

देहरादून। बीते रविवार छुट्टी के दिन बीजापुर डैम के पास नहाते वक्त एक सचिवालय कर्मी की डूबने से मौत हो गई।

इंस्पेक्टर कैंट शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि, रविवार दोपहर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि, बीजापुर डैम के पास नहर किनारे एक व्यक्ति का शव अचेत अवस्था में पड़ा मिला।

जिसके बाद पुलिस ने देखा तो उसके सर पर गंभीर चोट के निशान थे। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डाॅक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान अमित कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी प्रायमरी स्कूल भूड़ महोलिया खटीमा ऊधमसिंह नगर के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि, अमित कंप्यूटर सहायक के तौर पर सचिवालय में काम करता था।

वह अपने दोस्तों के साथ रविवार को बीजापुर डैम नहर के किनारे घूमने आया था। जिसके बाद नहाते वक्त उसकी नहर में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने उसके दोस्त मोहित कुमार निवासी ग्राम गुड्डी नयागांव और शैलेन्द्र राणा निवासी ग्राम जीवा रेडी शिमला बायपास रोड, आशीष अस्वाल निवासी शताब्दी एनक्लेव जोगीवाला, भगवान सिंह धामी निवासी यमुना काॅलोनी देहरादून से पूछताछ की।

जिसके बाद इंस्पेक्टर ने बताया कि, अमित यहां पर अपनी पत्नी के साथ रहता है। पोस्टमार्टम कराने के बाद अमित का शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।