मातृशक्ति और युवाओं का अनिरुद्ध काला को समर्थन। कैंट को आदर्श विधानसभा बनाने का लिया संकल्प

मातृशक्ति और युवाओं का अनिरुद्ध काला को समर्थन। कैंट को आदर्श विधानसभा बनाने का लिया संकल्प

– कांवली और प्रेमनगर के शिवपुरी में बैठक और पदयात्रा की
– महिलाओं के सशक्तीकरण और युवाओं को स्वरोजगार पर दिया जोर

देहरादून। कैंट विधानसभा क्षेत्र से यूकेडी के प्रत्याशी अनिरुद्ध काला का प्रचार अभियान जोर पकड़ गया है। उन्हें पर्वतीय समाज समेत विभिन्न वर्गों का समर्थन मिल रहा है। यूकेडी के साथ बड़ी संख्या में मातृशक्ति और युवा जुड़ रहे हैं।

अनिरुद्ध काला ने बुधवार को कांवली रोड और प्रेमनगर में पदयात्रा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, युवाओं को स्वरोजगार दिलाने और महिलाओं का सशक्तीकरण करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर नीतियां बनाई जाएंगी।

यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला ने बुधवार सुबह कांवली में पदयात्रा की और लोगों से वोट मांगे। यहां बड़ी संख्या में महिलाओं और युवाओं ने उनको समर्थन दिया। इसके बाद उन्होंने प्रेमनगर के दशहरा मैदान से शिवपुरी के मंदिर तक पदयात्रा कर लोगों से वोट मांगे। इसके बाद धर्मशाला में बैठक की।

यहां भी क्षेत्र की बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी। उन्होंने शिव पुरी की सड़कों, पानी और सीवेज की समस्या बतायीं। अनिरुद्ध काला ने कहा कि, वह इलाके की समस्याओं से अवगत हैं और इनका समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

युवा प्रत्याशी अनिरुद्ध काला ने लोगों को विश्वास दिलाया कि, उनके पास कैंट विधानसभा को आदर्श विधानसभा बनाने का रोडमैप है। वह क्षेत्र में कामगारों और दुकानों व मॉल्स में कार्यरत लोगों के रोजगार की सुरक्षा के साथ ही तकनीकी और रोजगारपरक शिक्षा के लिए भी योजनाएं तैयार करेंगे। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लघु एवं कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देंगे।

पद यात्रा में उनके साथ संजय बडोला, भुवन कुकरेती, लक्ष्मी राणा, सुनीता बिष्ट, प्रभा नौटियाल, ज्योति तड़ियाल, समीर मुंडेपी, मोहन नेगी, मीनाक्षी घिल्डियाल, सोमेश बुड़ाकोटी, अतुल उनियाल, आशा मुंडेपी, दिनेश खरबंदा, कुलदीप मदान, उमेद सिंह राणा, अनिल जुयाल आदि नेता व समर्थक शामिल रहे।