खराब मौसम के बावजूद जनता से मिलने पहुंचे अनिरुद्ध काला, उठाई समस्याएं, मांगे वोट

खराब मौसम के बावजूद जनता से मिलने पहुंचे अनिरुद्ध काला, उठाई समस्याएं, मांगे वोट

– प्रेमनगर अस्पताल का होगा उच्चीकरण
– प्रेमनगर की जमीनों की होगी रजिस्ट्री
– यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला ने किया डोर टू डोर प्रचार

देहरादून। कैंट विधानसभा क्षेत्र से यूकेडी के प्रत्याशी अनिरुद्ध काला के चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। शुक्रवार को उन्होंने प्रेमनगर बाजार और आस-पास की कॉलोनियों में डोर टू डोर प्रचार किया और अपने समर्थन में लोगों से वोट मांगे।

उन्होंने कहा कि, प्रेमनगर क्षेत्र की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, कैंट क्षेत्र और प्रदेश का विकास यूकेडी ही कर सकती है। उन्होंने लोगों से अपील की कि, स्वच्छ और पारदर्शी नेतृत्व के लिए यूकेडी को वोट दें।

खराब मौसम के बावजूद यूकेडी की टीम पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। प्रेमनगर के निवासियों ने यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला से स्थानीय समस्याओं की बात उठाई। यूकेडी प्रत्याशी अनिरुद्ध काला ने कहा कि, वह इस इलाके की समस्याओं से परिचित हैं। सड़क और सीवेज की समस्या है।

उन्होंने कहा कि, यहां की कई कालोनियों में जमीनों की रजिस्ट्री भी नहीं हुई है। इन समस्याओं के लिए पूर्व विधायक जिम्मेेदार हैं। जनता ने उन्हें आठ बार जिताया, लेकिन क्षेत्र की समस्याएं तस की तस हैं। अनिरुद्ध ने कहा कि वह प्रेमनगर के अस्पताल का उच्चीकरण कराएंगे।

इसके अलावा तीन हजार की आबादी पर एक स्वास्थ्य केंद्र खोला जाएगा। मॉल्स और दुकानों में काम करने वाले युवाओं की नौकरी की सुरक्षा भी उनकी प्राथमिकताओं में से है। चुनाव प्रचार के दौरान कई स्थानीय लोगों ने अनिरुद्ध काला का स्वागत और समर्थन किया।

इस मौके पर उनके साथ यूकेडी प्रवक्ता मीनाक्षी घिडियाल, हरिराम नौटियाल, पीएन ठाकुर, दिनेश खरबंदा, गुरजीत कौल, मयंक ध्यानी, सोमेश बुड़ोकोटी, समीर मुंडेपी, अभिषेक भट्ट, कैलाश थपलियाल आदि नेता और समर्थक मौजूद थे।