गजब: महाराज का लेपल माइक्रोफोन, कैमरा और एक्शन। अधिकारियों पर दिखाई चुनावी धौंस

महाराज का लेपल माइक्रोफोन, कैमरा और एक्शन। अधिकारियों पर दिखाई चुनावी धौंस

देहरादून। उत्तराखंड में मंत्री और चौबट्टाखाल से विधायक सतपाल महाराज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पहले नजर में इसे जो भी देखेगा वो महाराज की तारीफ करने लगेगा। लेकिन, जैसे वीडियो को गौर से देखेंगे महाराज के कुर्तें में लेप्पल माइक्रोफोन नजर आ जाएगा।

मतलब महाराज अधिकारियों को हड़काने के लिए पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है।

कांग्रेस प्रदेश सचिव युवा नेता कविंद्र इष्टवाल ने महाराज के इस वीडियो पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, पूरे राष्ट्र के राजनेताओं को हमारे चौबट्टाखाल के विधायक से सीख लेनी चाहिए कि, अफसरों को डांटना कैसे है। आवाज कैमरे तक साफ-साफ कैसे पहुंचे। इस तरकीब से डांटने पर उन्हें पुरस्कार से भी नवाजा जाना चाहिए।

लाइट, कैमरा और एक्शन का सेटअप और महाराज का किरदार और डायलॉग किसी सस्ती फ़िल्म की तरह लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि, सतपाल महाराज पिछले साढ़े चार साल से महलों में आराम फरमाते रहे। हम चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे थे कि, डॉक्टर नहीं हैं। चिकित्सा उपकरण नहीं है। चौबट्टाखाल के लोग जंगली जानवरों के शिकार बन रहे हैं। लेकिन, महाराजा के कानों में जूं तक नहीं रेंगी।

कविंद्र इष्टवाल ने कहा कि, अब चुनाव नजदीक हैं, ये जनता को बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, जनता सब जानती है। जनता पिछले साढ़े चार सालों से आपकी राह देख रही थी। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है राह देखते-देखते जनता ने अब आपको कभी न देखने का मन बना ही लिया है।

इससे डरकर आप सोशल मीडिया का इस्तेमाल जनता को बेवकूफ बनाने के लिए कर रहे हैं। आपके कॉलर में लगा कॉलर माइक यही दर्शाता है। आप प्रायोजित तरीके से चौबट्टाखाल की जनता को ये छोटी-छोटी फ़िल्में दिखाकर गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता आपके झांस में नहीं आने वाली है।