खबर का असर: बेरहमी से पिटाई करने वाले वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस। मुकदमा दर्ज

बेरहमी से पिटाई करने वाले वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस। मुकदमा दर्ज

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा कुछ लोगों की लाठी डंडों से निर्दयता के साथ पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई करने के लिए जांच शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस इस मामले में आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर सकती है।

बता दें कि, तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा कुछ लोगो को लाठी डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। घटना सिंहद्वार पर कांवड़ पटरी की है, जहां कांवड़ पटरी पर सिंचाई विभाग और हरिद्वार विकास प्राधिकरण के कुछ कर्मियों की मिलीभगत से खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले युवक ने अनाधिकृत कब्जा किया हुआ है। उसने नहर पटरी के करीब एक किलोमीटर एरिया में दोनों ओर बने सरकारी विशाल गेट पर अपना व्यक्तिगत ताला लगाया हुआ है, जिससे शहर के लोगो को समस्या होती है। तीन दिन पहले इसी नहर पटरी पर एक युवक द्वारा कुछ गरीब लोगों की लाठी डंडों से बेरहमी के साथ पिटाई की गई थी। पिटाई भी ऐसी की वीडियो देखने से ही दिल दहल रहा है। वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा तो कनखल पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गौरतलब है कि, पिटाई करने वाले युवक के बारे में सब जानते है। बताया जा रहा है कि, जो युवक वीडियो में पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है। वह वही सामाजिक कार्यकर्ता है जो नहर पटरी पर अनाधिकृत रूप से अपने गोरखधंधे चला रहा है। पुलिस इस मामले में जांच कर पिटाई करने वाले युवक की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस के नगर क्षेत्राधिकारी अभय प्रताप सिंह का कहना है कि, जल्द ही पिटाई करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।