वीडियो: सड़क निर्माण के दौरान आक्रोशित हुई जनता, विधायक को सुनाई खरीखोटी

सड़क निर्माण के दौरान आक्रोशित हुई जनता, विधायक को सुनाई खरीखोटी। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रूड़की। कलियर विधानसभा क्षेत्र के रामपुर में सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना है कि, सड़क खुदाई कराकर सड़क का निर्माण कराया जाए, ताकि उनके मकान गहराई में जाने से बच सकें। इस मौके पर पहुँचे क्षेत्रीय विधायक को एक ग्रामीण द्वारा खूब खरीखोटी भी सुनाई गई। विवाद के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रामीण गुस्से वाले लहजे में विधायक को खूब खरीखोटी सुना रहा है, इस दौरान कुछ ग्रामीण हंगामें को शांत कराने का प्रयास भी करते दिखाई दे रहे है।

आपकों बता दें कि, कलियर विधानसभा क्षेत्र के रामपुर गांव में क्षेत्रीय विधायक द्वारा एक सड़क का निर्माण कराया जा रहा था, उस समय विधायक महोदय को कुछ ग्रामीणों का विरोध भी झेलना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि, सड़क खुदाई के बाद सड़क का निर्माण किया जाना चाहिए, ताकि उनके मकान गहराई में ना आए, सड़क के ऊपर सड़क बनाने से उनके मकान गहराई में आजाते है जिस कारण जलभराव की समस्या उत्तपन्न होती है।

वही मौके पर पहुँचे क्षेत्रीय विधायक हाजी फुरकान अहमद को ग्रामीणों द्वारा खूब खरीखोटी सुनाई गई। विवाद के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे विधायक एक कुर्सी पर बैठे है और एक ग्रामीण द्वारा खूब गुस्से वाले लहज़े में विधायक को खरीखोटी सुनाई जा रही है। वीडियो में विधायक पर तमाम तरह के आरोप भी ग्रामीण द्वारा लगाए जा रहे है।