धर्मनगरी में मानवता शर्मसार। गरीब लोगों को बड़ी बेरहमी से लाठी-डडों से पीटा। वीडियो वायरल

धर्मनगरी में मानवता शर्मसार। गरीब लोगों को बड़ी बेरहमी से लाठी-डडों से पीटा। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
धर्मनगरी। हरिद्वार में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा गरीब लोगों को बड़ी बेरहमी से लाठी-डडों से पीटा जा रहा है। बताया जा रहा है कि, यह वीडियो सिंहद्वार चौक के पास नहर पटरी का है और जिस व्यक्ति द्वारा गरीब लोगों को पीटा जा रहा है उसके द्वारा नहर पटरी पर अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कर रही है।

गरीब लोगों को बड़ी बेरहमी से पीटने का यह वीडियो वायरल होते ही आला अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और मामले की जांच कनखल थाने को सौंप दी है। कनखल थाना पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, मगर वीडियो में आप देख सकते हैं कितनी बेरहमी से गरीब लोगों को पीटा जा रहा है और इनकी गलती सिर्फ इतनी है कि, इनके पास रात को अपना सर छुपाने का कोई जरिया नहीं है और यह गरीब लोग नहर पटरी पर ही सोकर रात गुजारते हैं। मगर सरकारी जमीन पर स्वयंभू बने व्यक्ति द्वारा गरीब लोगों को नहर पटरी पर सोने नहीं दिया जाता है और पटरी के दोनों ही तरफ गेट पर अपने ताले भी लगाए गए हैं। जो किसी भी तरह से सही नहीं है। अब देखना होगा कनखल थाना पुलिस इस मामले में जांच कर क्या कार्रवाई करती है।

गरीब लोगों को पीटने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी सेंथिल अबूदाई कृष्ण राज एस ने कनखल थाना पुलिस को निर्देशित किया है कि, मामले की गंभीरता को देखते हुए इसमें जांच की जाए और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। अब देखना होगा पुलिस कब तक इस मामले में जांच कर आरोपी को कड़ी सजा देती है, यह देखने वाली बात होगी।