उत्तराखंड रोडवेज़ कर्मचारियों का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल। चक्काजाम की दी चेतावनी

उत्तराखंड रोडवेज़ कर्मचारियों का सरकार के खिलाफ हल्लाबोल। चक्काजाम की दी चेतावनी

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। पांच माह का वेतन न मिलने से नाराज उत्तराखंड रोडवेज़ कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। हरिद्वार में बस स्टैंड परिसर में रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और मांगे न पूरी होने पर 8 जनवरी से चक्काजाम करने की चेतावनी दी है।

रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि, उन्हें विगत 5 माह से उन्हें वेतन नहीं मिला। उनके मृतक और सेवानिवृत्त कर्मचारियों का भुगतान नहीं किया जा रहा है। विशेष श्रेणी के कर्मचारियों के वेतन में कटौती की जा रही है। साथ ही एसीपी के नाम पर भी उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि, वेतन ना मिलने से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन सरकार और निगम प्रबंधन के कानो पर जूं तक नहीं रेंग रही है। उन्होंने चेतावनी दी है यदि उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती तो 8 जनवरी से रोडवेज कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे और चक्काजाम कर देंगे।

बता दें कि, उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारियों ने आठ जनवरी को अपनी मांगे ना पूरी होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी है। अब देखना होगा इस मामले में शासन द्वारा क्या रूपरेखा तैयार की जाती है। क्योंकि अब रोडवेज कर्मचारी किसी भी हाल में झुकने को तैयार नहीं है और जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती है वह आंदोलन की राह से पीछे हटने को तैयार नहीं है।