उत्तरकाशी जिले की सेना भर्ती में 46,376 युवाओं ने किया रजिस्ट्रेशन। दलालों से सावधान रहने की अपील

उत्तरकाशी जिले की सेना भर्ती में 46,376 युवाओं ने किया रजिस्ट्रेशन। दलालों से सावधान रहने की अपील

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। कोटद्वार में कल से शुरू होने वाली सेना भर्ती रैली को लेकर सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन व स्थानीय प्रसाशन ने सभी तैयारियाँ पूरी कर ली है। सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन के निदेशक कर्नल विनीत वाजपेयी ने बताया कि, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भी सभी प्रकार की सावधानियां जैसे शारीरिक दूरी, सेनेटाइजर का इस्तेमाल व मास्क पहनने आदि का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा, साथ ही दलालों से सावधान रहने की अपील की है।

भर्ती प्रक्रिया पूरी पारदर्शी है व कोई भी दलाल किसी भी युवा को भर्ती नहीं करवा सकता। उन्होंने युवाओं से पैसे लेकर भर्ती का झांसा देने वालों की जानकारी तत्काल पुलिस को देने को कहा है। सेना के कर्नल विनीत वाजपेयी ने बताया कि, आज होने वाली भर्ती से पूर्व समस्त प्रक्रिया को पूरा कर दिया गया है। भर्ती होने वाले युवाओं के 46,376 रजिस्ट्रेशन करवा दिये गये हैं। भर्ती रैली के दौरान फर्जी दस्तावेज के आधार पर भर्ती होने वाले युवाओं पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

भर्ती स्थल पर समस्त व्यवस्थाओं को भी चाकचौबंध कर दिया गया हैं। भर्ती स्थल पर विद्युत विभाग, जलसंस्थान, पुलिस विभाग सहित सम्बधित विभागों को चाकचौबंध व्यवस्था बनाये जाने के लिए निर्देशित कर दिया है। कर्नल विनीत वाजपेयी ने बताया कि, उत्तरकाशी जिले की भर्ती के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है।