शफक्कत अली को मिला मोज्जिज लोगों का समर्थन। विरोधियों की बढ़ी बेचैनियां

शफक्कत अली को मिला मोज्जिज लोगों का समर्थन। विरोधियों की बढ़ी बेचैनियां

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। पिरान कलियर विधानसभा इस बार बड़ी चर्चाओं में हैं क्योंकि पिछली बार चुनाव में पूर्व विधायक हाजी शहजाद और कांग्रेस विधायक हाजी फुरकान अहमद की टक्कर से चुनाव में बड़ी गहमा-गहमी का माहौल बना रहता था, लेकिन इस बार पिरान कलियर सीट से 2022 की तैयारियां कर रहे पिरान कलियर नगर पंचायत के प्रतिनिधि शफक्कत अली के मैदान में आने से सबकी नजर उनपर बनी हुई है। क्योंकि जनता के बीच रहने वाले शफक्कत अली को क्षेत्र के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

जिसकी वजह से कलियर सीट की राजनीति में बड़ी खलबली मची हुई है। कलियर सीट पर चुनाव लड़ने का मन बनाते ही शफक्कत अली को मोज्जिज लोगों ने अपने घर बुलाकर समर्थन देना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार के दिन शफक्कत अली को बैंक समिति के पूर्व चेयरमैन सब्दर अली ने अपने गाँव रतनपुर बुलाकर अपने समर्थकों संग मिलकर अपना समर्थन दिया है और वही मगरूमपुर के मौजूदा ग्राम प्रधान इस्लाम अहमद ने भी शफक्कत अली को अपने गाँव बुलाकर अपने समर्थकों के साथ मिलकर समर्थन देने का वादा किया है।

शफक्कत अली के इस जनसंपर्क ने विरोधियों की बैचेनिया बढ़ा कर रख दी है। हालांकि रुझान तो शफक्कत अली का मजबूत बनता दिखाई दे रहा है, पर क्षेत्र की जनता का मूड किसको ताज पहनाएगा यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।