गजब: जीरो टॉलरेन्स के राज में सिडकुल घोटाले की फाइलें गायब

जीरो टॉलरेन्स के राज में सिडकुल घोटाले की फाइलें गायब

देहरादून। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आनन्द ने आज एक बयान जारी करते हुए कहा कि, सिडकुल के बहुचर्चित घोटाले में न जाने सरकार की मंशा क्या होगी। क्योंकि खुद को जीरो टोलरेंस की सरकार कहलाने वाली भाजपा ने सिडकुल घोटाले की फाइलें ही गायब करा दी। उधम सिंह नगर में 129, हरिद्वार में 32, देहरादून में 162, पौड़ी गढ़वाल में 12 निर्माण कार्य की जांच एसआईटी द्वारा की जा रही है। ऐसे में सिडकुल घोटाले की फाइलें गायब हो जाना एक अजीब सी घटना है।

रविन्द्र ने कहा कि, इस घोटाले में ऑडिट कराए जाने में अनियमितताएं पाई गई थी और सरकारी धन के दुरुपयोग का मामला जो कि, 500 करोड रुपए का है। भाजपा के बड़े नेताओं एवं अफसरों ने मिलकर इस खेल को खेला है। सरकार ने अपनी आंखें बंद रखी जिससे कि फाइलें गायब करने का खेल खेला जा सके। आप प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि, जब त्रिवेंद्र सरकार ने इसकी जांच एसआईटी को सौंपी थी, तो सिडकुल घोटाले की फाइलें गायब होना एक सवालिया निशान है।

Advertisements

उत्तराखंड में जीरो टोलरेंस की सरकार व उसके मंत्री मिलकर घोटाले की फाइलें गायब करने में लगे हैं। आप पार्टी ने इस मामले की निष्पक्षता से जांच कराने की मांग की है। रविन्द्र ने कहा यदि इसमें जल्द ही कोई एक्शन नहीं लिया गया तो आम आदमी पार्टी द्वारा सरकार के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किए जाएंगे।