दुःखद: बंद मकान से मिला एक परिवार के 5 सदस्यों का शव

बंद मकान से मिला एक परिवार के 5 सदस्यों का शव

 

फतेहपुर। शहर के शांतिनगर मुहल्ले में बंद पड़े एक मकान से पुलिस ने शनिवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों का शव बरामद किया। आशंका है कि, सभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर स्वयं आत्महत्या की है। या फिर किसी ने पूरे परिवार की हत्या कर दी है। नगर पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा ने बताया कि, शांतिनगर मुहल्ला के लोगों ने मकान कई दिन से बंद पड़े होने और उसमें से बदबू आने की शिकायत की थी।

पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मकान का दरवाजा तोड़ा जहां अंदर से परिवार के पांच सदस्यों श्यामा (40), उसकी बेटियों पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (13) और ननकी (10) के शव मिले। पुलिस को मौके से जहरीले पदार्थ की खाली पुड़िया भी मिली हैं। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि, सभी की मौत जहर खाने से हुई है। मिश्रा ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि, रामभरोसा नामक व्यक्ति एक ढाबे में काम करता था और वह नशे का आदी था।

Advertisements

चार दिन पूर्व रामभरोसा ने अपनी पत्नी श्यामा और बच्चियों को बुरी तरह पीटा था, जिन्हें पड़ोसियों ने बचाया था। इसके बाद से रामभरोसा घर से लापता हो गया। चार दिन से मकान का दरवाजा नहीं खुलने और बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वहां से शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सभी की मौतों का कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस फिलहाल लापता रामभरोसा की तलाश में जुटी है।