पेड़ से टकराई बाइक युवक की दर्दनाक मौत

पेड़ से टकराई बाइक युवक की दर्दनाक मौत

 

कौशाम्बी। सैनी थाना क्षेत्र में ग्राम बुलाकीपुर में एक युवक की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिस दुर्घटना में युवक की मौत हो गयी। बाइक पर दो युवक सवार थे, बताया गया है कि, दोनों युवक किसी काम से सैनी गए हुए थे, जैसे ही सैनी से वापस घर लौट रहे थे रास्ते में जंगली नीलगाय मोटरसाइकिल से टकरा गई जिससे बाइक पेड़ में टकरा गई हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हालत गंभीर होने के कारण मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसका प्रयागराज स्वरूपरानी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वही मृत युवक अनिल कुमार सरोज की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। कड़ाधाम थाना क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग निवासी अनिल कुमार सरोज पुत्र लल्लू उम्र 25, सुशीलकुमार पंडा पुत्र जगतपाल उम्र 25 वर्ष। शनिवार सुबह बाइक से सैनी किसी काम के लिए गया था। शाम करीब 8:30 बजे वह वापस लौट रहा था, जैसे ही बुलाकी पुर के नजदीक पहुंचा तभी बाइक से जंगली नीलगाय टकरा गई, जिससे चालक नियंत्रण खो बैठा।

Advertisements

 

देखते ही देखते बाइक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई हादसे में अनिल कुमार पुत्र लल्लू को गंभीर चोटें आई वही मौके पर मची अफरा-तफरी के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही अनिल कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां लाश को देख उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही ग्राम के पूर्वप्रधान नियाज अहमद सिद्दीकी ने परिजनों के बीच पहुंच सांत्वना देते हुए शोक जताया।