देहरादून कोर्ट में हायरिंग पर आये 2 गुटों में चले लात घूंसे

देहरादून कोर्ट में हायरिंग पर आये 2 गुटों में चले लात घूंसे

 

– मौके पर मौजूद वकील और होमगार्ड बने मूकदर्शक….

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में खूनी संघर्ष के दौरान मौके पर वकील और पुलिस होमगार्ड मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। मामला शुक्रवार दोपहर देहरादून की फैमिली कोर्ट परिसर का है। दरअसल, देहरादून की फैमिली कोर्ट परिसर में पार्किंग स्थल पर सरेआम दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। गुंडागर्दी करते हुए दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर खूनी संघर्ष देखने को मिला। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया था, जो अब सोशल मीडियों पर वायरल हो गया है.

 

बता दें कि, इस दौरान एक गुट बेल्ट और लात-घूसों से दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला करता रहा, लेकिन मौके पर ही मौजूद वकील और होमगार्ड इस पूरे घटनाक्रम को मूकदर्शक बनकर सब देखते रहे। झगड़े के दौरान बिलाल नाम के एक व्यक्ति का सिर फूट गया है, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisements

 

घायल बिलाल का कहना है कि, वो अपने भाई के साथ फैमिली कोर्ट में हियरिंग के लिए आया था। इस बीच उसके भाई की पत्नी के पिता व उसके भाइयों ने बेल्ट, हॉकी और लात-घूसों से हमला कर दिया। बिलाल के भाई को पैरालाइज है, इसलिए वो कुछ कर नहीं सका।

 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में घायल बिलाल की शिकायत के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष होने से कोर्ट में अन्य गवाही देने आए कई लोग भी भयभीत हो गए।