परिजनों को बंदक बना मनचलों ने किया नाबालिक संग गैंगरेप

परिजनों को बंदक बना मनचलों ने किया नाबालिक संग गैंगरेप

 

देहरादून। बिहार के सुपौल क्षेत्र से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। कुछ जिस्मी दरिन्दों ने एक परिवार को बंधक बनाकर नाबालिग बच्ची संग गैंगरेप किया। जब बच्ची की बड़ी बहन ने विरोध किया तो उसको गोली मार दी। गोली लगने से जख्मी युवती को इलाज के लिए पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुपौल के राघोपुर-प्रतापगंज थाना क्षेत्र सीमा की है।

 

 

जानकारी के मुताबिक लड़की के मामा-मामी को बंधक बनाकर मनचलों ने गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया। घटना का विरोध करने पर पीड़िता की बड़ी बहन को युवकों ने गोली मार दी। गोली सीधा युवती के सीने में जाकर लगी है जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना के एक अस्पताल में रेफर किया गया है।

Advertisements

 

 

जानकारी से ज्ञात हुआ कि, रेप पीड़िता मामा-मामी और बड़ी बहन के साथ दशहरा का मेला देखने गई थी। घर वापसी के समय युवकों ने पूरे परिवार को घरे लिया। पीड़िता के मामा-मामी को बंधक बनाकर युवक बेरहमी से लड़की के साथ गैंगरेप करते रहे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बतादें कि, मामला दो थानों के क्षेत्रान्तर्गत का है। इस वजह से स्थानीय पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है।