कोटद्वार में तीन अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, उपचार के दौरान युवक की मौत

कोटद्वार में तीन अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली, उपचार के दौरान युवक की मौत

-खुशनुमा वादियों में बेखौफ घूम रहे अपराधी….

देहरादून। आज दिनांक- 13/08/19 दिन मंगलवार को तीन अज्ञात युवकों ने एक व्यक्ति को गोलीमार कर उसकी हत्या कर दी।

 

उत्तराखण्ड के पहाड़ी क्षेत्रों में आए दिन कोई न कोई घटना घट रही है। जिस पर पुलिस भी लगाम लगाने में पीछे रह जा रही है। पहाड़ी क्षेत्रों की खुशनुमा वादियों में अब अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे है, और आये दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिस वजह से पुलिस महकमा में भी खासा हड़कंप मचा हुुआ है।

Advertisements

 

आपको बता दें कि, जिला पौड़ी के कोटद्वार में आज एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कोटद्वार में दिनदहाड़े एक युवक की तीन अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारते ही शूटर मौके से फरार हो गए। जानकारी से ज्ञात हुआ है कि, सिम्बलचौड़ में स्तिथ एक केबल ऑफिस के पास युवक को गोली मारी गई। घटना के घटित होने से पहले युवक केबल ऑफिस में किसी काम से आया था। जहाँ युवक केबल ऑफिस के बाहर अपने फोन पर बात कर रहा था, तभी पैदल आये तीन युवकों ने युवक पर गोली चला दी।

 

गोली की आवाज सुनते ही केबल ऑपरेटर व केबल ऑफिस में काम कर सहयोगी बाहर निकले तो देखा कि, तीनों युवक गोली मारकर मौके से फरार हो चुके थे। व युवक घायल नीचे गिरा हुआ था। पुलिस को तुरन्त घटना के बारे में सूचित किया गया, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। युवक को गंभीर अवस्था में निकट राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहाँ उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इस घटना से कोटद्वार की जनता और पुलिस में दहशत बानी हुई है।

 

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि, युवक को थोड़ी दूरी से गोली मारी गई, जिससे यह तो साफ है कि, इस घटना को अंजाम देने वाला कोई शार्प शूटर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ के लिए तत्काल पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।