शोभायात्रा के दौरान लगे जाम से जनता खासा परेशान

शोभायात्रा के दौरान लगे जाम से जनता खासा परेशान….

देहरादून। आज दिनांक-13/08/19 दिन मंगलवार को शहर में टपकेश्वर महादेव की शोभायात्रा के कारण शहर में लगा जाम लगे होने से लोंगो को आवाजाही में खासा दिक्कत का सामना करना पड़ा। आज शिवाजी धर्मशाला से सुबह करीब 10 बजे निकली टपकेश्वर महादेव की शोभायात्रा के कारण जनता को जाम सामना करना पड़ा। कई जगह सड़को पर वाहन रेंगते हुए नज़र आए।

 

हालांकि, शोभायात्रा के मद्देनजर पुलिस ने पहले ही रुट डाइवर्ट कर दिया था और एक दिन पहले ही रुट डाइवर्ट करने की सूचना दे दी थी। शिवाजी धर्मशाला से गढ़ीकैंट डाकरा तक चार घंटे के लिए ट्रैफिक रुट को डायवर्ट किया गया था, व पुलिस ने जनता से एक दिन पहले ही डायवर्ट रूट के अलावा वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करने की भी अपील की थी। ताकि, शहर में जनता को जाम की स्थिति से निजात मिल सके।

Advertisements

 

आपको बता दें कि, शोभायात्रा आज सहारनपुर रोड स्थित शिवाजी धर्मशाला से शुरू होकर सहारनपुर चौक, झंडा बाजार, हनुमान चौक, पीपलमंडी, राजा रोड चौराहा, धामावाला बाजार, पल्टन बाजार, घंटाघर से बाएं, चकराता रोड बिन्दाल पुल से माल रोड, डाकरा बाजार, गढ़ी कैंट होते हुए टपकेश्वर महादेव मंदिर पर जाकर संपन्न हुई। इस दौरान धूप और बारिश के होने से मौसम सामान्य बना हुआ था।