साईं इंस्टिट्यूट में ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन

साईं इंस्टिट्यूट में ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन

– रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच नए छात्र-छात्राओं का स्वागत….

देहरादून। आज दिनांक-09/08/2019 दिन शुक्रवार को सांईं इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल एंड एलाइड साइंसेज में रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच छात्र-छात्राओं का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। संस्थान में प्रवेश लेने वाले इन छात्र-छात्राओं के स्वागत और मार्गदर्शन के लिए आयोजित इस ओरिएंटेशन कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन हरीश अरोड़ा, वाइस चेयरपर्सन श्रीमती रानी अरोड़ा, डीन एकेडमिक डॉक्टर वी डी शर्मा, प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा, लाइब्रेरी प्रमुख राजकुमार सूद ने दीप प्रज्वलित कर किया।

 

इस कार्यक्रम का संचालन हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट की विभागाध्यक्ष श्रीमती शिप्रा दमीर व जनसंचार विभाग की अध्यापिका दीपिका रावत द्वारा किया गया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए चेयरमैन हरीश अरोड़ा ने कहा कि, साईं इंस्टीट्यूट अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा ,स्वस्थ माहौल और बेस्ट प्लेसमेंट रिकॉर्ड के चलते देहरादून ही नहीं प्रदेश के बाहर भी अग्रणी संस्थानों में गिना जाता है।

Advertisements

Sai institute

संस्थान की चेयरपर्सन श्रीमती रानी अरोड़ा ने कहा कि, संस्थान से शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र-छात्राएं आज देश और विदेशों में संस्थान का नाम रोशन कर रहे हैं, और नए छात्र छात्राओं को अच्छे कैरियर और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा ने नए छात्र-छात्राओं को सफल छात्र-छात्राओं का अनुसरण करते हुए सही आचरण के साथ पढ़ाई और कक्षा में नियमित रूप से आने की सलाह दी।

 

इस अवसर पर अपने जूनियर छात्रों का स्वागत करते हुए सीनियर छात्र-छात्राओं ने गणेश वंदना व गढ़वाली और कुमाऊंनी नृत्य जैसे रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के दौरान छात्र छात्रों की सुविधा के लिए विभिन्न डेस्क भी बनाए गए। जिनमें उन्हें संस्थान की ओर से दिए जाने वाली सभी सुख-सुविधाओं की जानकारी भी दी गई। इस अवसर पर ओरिएंटेशन कार्यक्रम में संस्थान के सभी स्टाफ मेंबर्स भी मौजूद रहे।