अजब-गजब: गुड माॅर्निंग का मैसेज न भेजने पर ट्यूशन टीचर ने छात्र को जमकर पीटा

गुड माॅर्निंग का मैसेज न भेजने पर ट्यूशन टीचर ने छात्र को जमकर पीटा

देहरादून। गुड माॅर्निंग का मैसेज न भेजने पर एक ट्यूशन संचालक ने छात्र को बुरी तरह पीट दिया। छात्र के पिता ने ट्यूशन संचालक के खिलाफ मारपीट के आरोप में पुलिस को तहरीर दी है।

अनुज गोयल पुत्र कैलाश चंद गोयल, वार्ड नंबर 04, भानियावाला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि उनके पुत्र युवांक गोयल (14) डी-फेक्टो इंस्टीट्यूट में ट्यूशन पढ़ता है। उनके पुत्र को इंस्टीट्यूट संचालक गोपाल नेगी पढ़ाता है।

सोमवार शाम साढे चार बजे उनका पुत्र युवांक इंस्टीट्यूट में अपनी ट्यूशन क्लास लेने गया तो उनके पुत्र युवांक गोयल को इंस्टीट्यूट के निदेशक ने उन्हें सुबह चार बजे उनके व्हाट्सएप पर गुड मॉर्निंग मैसेज न भेजने के कारण बड़ी बेरहमी से पीटा। जिससे उनके पुत्र को काफी चोटें आई हैं।

अनुज गोयल ने कहा कि ट्यूशन में कुल तीन छात्र ऐसे थे। जिन्होंने संचालक को सुबह चार बजे गुड माॅर्निंग का मैसेज नहीं भेजा था। इसमें से एक छात्रा थी। गोयल ने कहा कि छात्रा को तो नहीं पीटा गया लेकिन उनके पुत्र सहित दो छात्रों की जमकर पिटाई की गई।

उनके बेटे को थप्पड़ मारकर बाल खींचते हुए डंडे से भी पीटा गया है। पुलिस को शिकायती पत्र देने के बाद वो बेटे का मेडिकल करवा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

वहीं कोतवाली डोईवाला के प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसांई ने कहा कि मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।