बड़ी खबर: कोर्ट परिसर में महिला ने खाया जहर। मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कोर्ट परिसर में महिला ने खाया जहर। मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रामनगर। नैनीताल जिले के रामनगर कोर्ट परिसर में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे कोर्ट परिसर में हड़कंप गया। आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए रामनगर संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि, जहरीला पदार्थ खाने से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक आज यानी 23 जुलाई की दोपहर रामनगर कोर्ट परिसर में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे देख कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया।

कोर्ट परिसर में मौजूद अधिवक्ता कृष्णा नेगी और हेड कांस्टेबल बृजमोहन बहुगुणा ने तत्काल महिला को रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर महिला का उपचार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि, रामनगर के पूछडी गांव में रहने वाली प्रिया (उम्र 22 वर्ष) अपने किसी मामले को लेकर कोर्ट पहुंची थी। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उसने कोर्ट परिसर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया।

अधिवक्ता कृष्णा नेगी ने बताया कि, महिला कोर्ट परिसर में बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसके मुंह से झाग निकल रहा था और वो कुछ भी नहीं बोल पा रही थी। गंभीर हालत होने के चलते तत्काल महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं रामनगर संयुक्त अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची। जहां रामनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है। हालांकि, आखिर महिला ने कोर्ट परिसर में जहर क्यों खाया? इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।