बड़ी खबर: पत्नी की हत्या के बाद दो बेटियों को लेकर पति फरार।  तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी की हत्या के बाद दो बेटियों को लेकर पति फरार।  तलाश में जुटी पुलिस

हल्द्वानी में अफसाना हत्याकांड में आरोपी पति की तलाश में पुलिस आगरा में डेरा डाले हुए है। पुलिस मोबाइल नंबर की सीडीआर से आरोपी के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

अफसाना हत्याकांड में आरोपी पति की तलाश में पुलिस आगरा में डेरा डाले हुए है। पुलिस मोबाइल नंबर की सीडीआर से आरोपी के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

बता दें कि, 10 अप्रैल को डहरिया स्थित नीलांचल कॉलोनी में एक मकान में रुद्रपुर सुभाषनगर निवासी अफसाना की लाश मिली थी। अफसाना अपने पति सौरभ राज और दो बेटियों के साथ रहती थी। हत्या के बाद पति बेटियों को लेकर फरार हो गया था।

अफसाना के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के आरोप में सौरभ राज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थीसौरभ की तलाश में पुलिस यूपी के कई शहरों में दबिश देने पहुंची थी। इसमें बरेली और मुरादाबाद, रामपुर पहुंची टीमें लौट आई हैं।

वहीं सौरभ के आगरा जाने की आशंका पर पहुंची टीम अब भी वहीं है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। एसएसपी पीएन मीणा का कहना है कि, हम आरोपी के बेहद करीब हैं। बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।