हादसा: कार और ट्रक की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत

कार और ट्रक की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत

उत्तराखंड। उधम सिंह नगर जनपद के किच्छा से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है, जिसमें दो लोगों की मौत होना बताया जा रहा है।

किच्छा के पिपलिया मोड़ पर फॉर्च्यूनर और तेज रफ्तार ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

मृतकों में शिवा गुप्ता (24) निवासी जहानाबाद पीलीभीत और आसिफ (35) बाईपास रोड नवाबगंज पीलीभीत शामिल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेजा है।

बुधवार की सुबह तड़के करीब तीन बजे  सितारगंज मार्ग पर पिपलिया मोड़ के निकट पेट्रोल पंप के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि  किच्छा से सितारगंज की तरफ जा रही फॉर्च्यूनर कार संख्या यू के 03 बी 2626 तेज गति में ट्रक से टकरा गई।

घटना के दौरान कार में तीन लोग सवार थे। घटना के बाद अज्ञात ट्रक चालक वाहन लेकर सितारगंज की तरफ फरार हो गया।

डायल 112 पर सूचना के बाद किच्छा कोतवाली प्रभारी सुंदरम शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और भीषण कोहरे में बचाव अभियान शुरू कराया।

घने कोहरे एवं भीषण ठंड  के बीच पुलिस टीम एवं दमकल टीम के मदन सिंह रावत सहित अन्य लोगों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे तीन युवकों को बमुश्किल बाहर निकालकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल की किच्छा भेज दिया।

हादसे की जानकारी के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और घटना को लेकर जानकारी हासिल की।

पुलिस की  सूचना के बाद घायलों के परिजन भी किच्छा पहुंच गए। सरकारी अस्पताल में जहानाबाद, जिला पीलीभीत, उत्तर प्रदेश निवासी 24 वर्षीय शिवा गुप्ता पुत्र दुर्गा चरण गुप्ता एवं बायपास रोड, नवाबगंज, बरेली, उत्तर प्रदेश निवासी 32 वर्षीय आसिफ अहमद पुत्र जमील अहमद को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। किच्छा पहुंचे परिजनों ने मृतकों की पहचान शिवा गुप्ता एवं आसिफ अहमद के रूप में की।

बताया जा रहा है कि मृतक शिवा गुप्ता की माता जहानाबाद नगर पंचायत की अध्यक्ष हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

घटना में घायल जहानाबाद, पीलीभीत निवासी शिवा पुत्र रमेश चंद को उनके परिजन एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए बरेली ले गए। घायल शिवा की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिवा गुप्ता और आसिफ अहमद की मौत के बाद दर्जनों लोग रुद्रपुर पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। युवकों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच कर ट्रक की तलाश की जा रही है और परिजनों की शिकायत मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।