बड़ी खबर: फर्जी झोलाछाप डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार। ऐसे खुले फर्जी डॉक्टर के सारे राज…

फर्जी झोलाछाप डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार। ऐसे खुले फर्जी डॉक्टर के सारे राज…

  • मौत के डॉक्टरो से सावधान, यहां आपकी भी जा सकती है जान। क्योंकि यहां स्वास्थ्य विभाग सोया है गहरी नींद

रिपोर्ट- सलमान मलिक

रुड़की के मोहनपुरा मे एक फर्जी झोलाछाप डॉक्टर ने लवेश त्यागी नामक व्यक्ति को उपचार करने के दौरान गलत इंजेक्शन दे दिया था, जिसमें लवेश त्यागी की मौत हो गईं थी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की माँग की थी और त्यागी समाज भी चिकित्सक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा हुआ था।

वहीं रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने पहले तो चिकित्सक के सहायक को गिरफ्तार किया और अब पुलिस चिकित्सक को गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर पहुंची।

जहां पूछताछ में पता चला कि, आरोपी फर्जी चिकत्सक है जो लगभग 15 सालो से अपने मामा के सर्टिफिकेट पर अपनी केमिस्ट की दूकान खुलेआम चला रहा था।

अब सवाल जिले के स्वास्थ्य विभाग पर खड़ा होता है कि, आखिर स्वास्थ्य विभाग को इस मौत के डॉक्टर की कोई जानकारी नहीं थी या जान कर अंजान बना हुआ था।

बताया जाता है कि, रुड़की क्षेत्र में ऐसे कई अस्पताल है जिनमें कई तो बिना डिग्री के फर्जी झोलाछाप मरीजों का उपचार कर रहे है तो कहीं पर झोलाछाप डॉक्टर फर्जी डिग्री बनवाकर अपनी दूकान चला रहे है, जिन पर विभाग की तरफ से कोई जांच नहीं की जाती।

जिस कारण यह फर्जी डॉक्टर स्वास्थ्य विभाग से लेकर भोले-भाले लोगो की आँखों मे धूल झोंकने में कामयाब हो रहे है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई ठोस कार्यवाही ना होने से इन मौत के डॉक्टरो के और भी ज्यादा हौंसले बुलंद है।