Job Update: THDC ने खोला नौकरी का पिटारा। विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

THDC ने खोला नौकरी का पिटारा। विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Recruitment 2023: टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (THDC) इंडिया लिमिटेड जनरल मैनेजर टर्म बेसिस के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। THDC इंडिया लिमिटेड ने महाप्रबंधकों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

THDCIL THDC इंडिया लिमिटेड में प्रबंधकों के रूप में शामिल होने के लिए अच्छे अनुभव और शैक्षणिक रिकॉर्ड वाले गतिशील उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है। ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि 29 अगस्त 2023 है।

THDC इंडिया लिमिटेड एक मिनी रत्न सरकारी सार्वजनिक उपक्रम है। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड ने महाप्रबंधक की भर्ती के लिए नौकरी अधिसूचना जारी की है। कुल पदों की संख्या 05 है।

THDC में प्रबंधकों की भर्ती

पदों की कुल संख्या : 02


पद का नाम: महाप्रबंधक (सिविल)

पदों की संख्या : 01

योग्यता: भारत में उपयुक्त वैधानिक प्राधिकारी द्वारा मान्यता प्राप्त मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से प्रासंगिक अनुशासन में पूर्णकालिक बी.ई/बीटेक/बीएससी (इंजीनियरिंग)।

आयु सीमा: 03 मई 2023 तक 55 वर्ष।

वेतन: रु.120000/-


पद का नाम: महाप्रबंधक (इलेक्ट्रिकल)

पदों की संख्या : 01

योग्यता: भारत में उपयुक्त वैधानिक प्राधिकरण द्वारा मान्यता प्राप्त मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से प्रासंगिक अनुशासन में पूर्णकालिक बी.ई/बी.टेक/ बीएससी (इंजीनियरिंग)।

आयु सीमा: 05 अप्रैल 2023 तक 55 वर्ष।

वेतन: रु.120000/-

चयन प्रक्रिया

  • योग्य उम्मीदवारों को आवश्यक योग्यता और वर्षों की संख्या और अनुभव की प्रकृति के आधार पर साक्षात्कार के लिए श्रेणी-वार शॉर्टलिस्ट किया जा सकता है।
  • चयन प्रक्रिया में आवश्यक योग्यता, वर्षों की संख्या और साक्षात्कार में प्राप्त अंक शामिल हैं।

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार 29 अगस्त 2023 (रात 11:59 बजे) तक आधिकारिक वेबसाइट www.thdc.co.in (लिंक यूआरएल नीचे दिया गया है) पर पंजीकरण के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

  • जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस: रु.600/-
  • एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/भूतपूर्व सैनिक/विभागीय उम्मीदवार: कोई शुल्क नहीं

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 29 अगस्त 2023 (रात 11:59 बजे)।
  • शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 31 अगस्त 2023 (शाम 5:30 बजे)

महत्वपूर्ण लिंक

  • मूल विज्ञापन डाउनलोड करें: https://thdc.co.in/sites/default/files/DETAILED_ADVERTISEMENT_FOR_THE_POST_OF_GENERAL_MANAGER.pdf

THDC में कार्यकारी प्रशिक्षु भर्ती

टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (THDC) इंडिया लिमिटेड एग्जीक्यूटिव ट्रेनी टर्म बेसिस के पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। THDC इंडिया लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

THDCIL THDC इंडिया लिमिटेड में कार्यकारी प्रशिक्षु के रूप में शामिल होने के लिए अच्छे अनुभव और शैक्षणिक रिकॉर्ड वाले गतिशील उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है। ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि 08 सितंबर 2023 है।

THDC इंडिया लिमिटेड एक मिनी रत्न सरकारी सार्वजनिक उपक्रम है। THDC इंडिया लिमिटेड ने इंजीनियर ट्रेनी की भर्ती के लिए नौकरी अधिसूचना जारी की है।

THDC में कार्यकारी प्रशिक्षु भर्ती

पदों की कुल संख्या: 08

पद का नाम: कार्यकारी प्रशिक्षु (वित्त)

पदों की संख्या: 08 (यूआर-04, एससी-02, ओबीसी-02)

योग्यता: द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया/द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से सीए/सीएमए उत्तीर्ण।

आयु सीमा: 09 अगस्त 2023 तक 30 वर्ष

वेतन: 50000/- रुपये प्रति माह।

चयन प्रक्रिया

  • उम्मीदवारों को शैक्षणिक रिकॉर्ड, अनुभव और साक्षात्कार में प्रदर्शन के आधार पर THDCIL के साथ पंजीकृत उम्मीदवारों में से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार 08 सितंबर 2023 (रात 11:59 बजे) तक आधिकारिक वेबसाइट www.thdc.co.in (लिंक यूआरएल नीचे दिया गया है) पर पंजीकरण के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

  • जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस: रु.600/-
  • एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/भूतपूर्व सैनिक/विभागीय उम्मीदवार: कोई शुल्क नहीं

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 08 सितंबर 2023 (रात 11:59 बजे)
  • शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 10 सितंबर 2023 (शाम 5:30 बजे)

महत्वपूर्ण लिंक

  • मूल विज्ञापन डाउनलोड करें: https://thdc.co.in/sites/default/files/DETAILED_ADVERTISEMENT_FOR_EXECUTIVE_TRAINEE_FINANCE.pdf
  • ऑनलाइन आवेदन करें: https://thdc.co.in/new-openings