शर्मनाक: शिक्षिका से शादी का झांसा देकर छात्र ने किया दुष्कर्म। गर्भपात भी करवाया

शिक्षिका से शादी का झांसा देकर छात्र ने किया दुष्कर्म। गर्भपात भी करवाया

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां कैंट कोतवाली क्षेत्र में युवक पर ट्यूशन टीचर के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। गर्भवती होने पर आरोपित ने उसका गर्भपात भी करवा दिया। कैंट कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैंट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संपूर्णानंद गैरोला के अनुसार, क्षेत्र की एक युवती कोचिंग सेंटर में पढ़ाती है। युवती के अनुसार उनके कोचिंग सेंटर में एक मोहित नाम का युवक भी पढ़ने आता था। पिछले साल जुलाई में वह उससे बात करने लगा।

धीरे-धीरे दोनों में जान पहचान हो गई। कुछ दिनों बाद उसने इंस्टाग्राम पर मैसेज किए और उससे प्यार करने की बात कही। युवती ने उसका प्रस्ताव मान लिया और उससे बात करने लगी। इसी बीच मोहित ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। युवती भी राजी हो गई।

आरोप है कि इसी बीच मोहित ने युवती को भांजी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर बुला लिया। युवती आरोपित की भांजी को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगी। इसके बाद आरोपित ने युवती से कहा कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है।

आरोप है कि मोहित ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। अक्टूबर 2022 को अपने पिता से मिलवाने की बात कहकर आरोपित युवती को अपने घर ले गया जहां उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया गया।

विरोध करने पर आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो वह उसके पिता को गोली मार देगा। कुछ दिन बाद जब युवती के पेट में दर्द हुआ तो उसने यह बात आरोपित को बताई।

जहां आरोपित उसे एक क्लीनिक में ले गया। तब पता चला कि युवती गर्भवती है। आरोप है कि उसने युवती का गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।