बड़ी खबर: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दी पति की फिरौती। पत्नी, प्रेमी सहित चार गिरफ्तार

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर दी पति की फिरौती। पत्नी, प्रेमी सहित चार गिरफ्तार

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र में सुरक्षाकर्मी को गोली मारने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया। किच्छा पुलिस ने घटना में शामिल घायल सुरक्षाकर्मी की आरोपी पत्नी वा उसके प्रेमी सहित फिरौती लेकर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से फिरौती के रूप में दी गई 41 हजार की धनराशि सहित दो तमंचे बरामद कर लिए। बीते दिनों 23 मई की रात्रि बाइक सवार दो युवकों ने कोतवाली अंतर्गत खुरपीया फार्म निवासी मौसमी लाल को गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे।

किच्छा के सूरजमल विश्वविद्यालय में कार्यरत सुरक्षाकर्मी का घायल अवस्था में बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल मौसमी लाल के भाई ललित कुमार ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ किच्छा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस की जांच में सामने आया कि, मौसमी लाल की पत्नी चंदा देवी का ग्राम निवासी जितेंद्र के साथ 7 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और चंदा ने अपने पति मौसमी लाल को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई ।
योजना के तहत प्रेमी जितेंद्र ने युवराज और अभय ठाकुर को एक लाख की फिरौती देकर मौसमी लाल की हत्या का सौदा तय किया और 80 हजार की रकम दोनो शूटर को दे दी। बकाया 20 हजार की रकम काम होने के बाद देना तय हुआ था।

 

किच्छा पुलिस ने मामले की जांच करते हुए घायल मौसमी लाल की पत्नी चंदा देवी सहित तीन अन्य आरोपियों को 2 अवैध तमंचे एवं फिरौती में दी गई रकम से 41 हजार की धनराशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

किच्छा कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार ने बताया कि, आरोपियों के पास से बरामद हुए तमंचे के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है और चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।