Job Update: GB Pant University ने निकाली इस पद पर भर्ती। ऐसे करें आवेदन

GB Pant University ने निकाली इस पद पर भर्ती। ऐसे करें आवेदन

Recruitment 2023: जीबी पंत यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी (जीबीपीयूएटी) ने सिंचाई और ड्रेनेज इंजीनियरिंग विभाग में प्रोजेक्ट एसोसिएट- I की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।

GBPUAT सिंचाई और जल निकासी इंजीनियरिंग विभाग के तहत “राष्ट्रीय जल विज्ञान परियोजना (NHP) के तहत वाष्पीकरण और मिट्टी की नमी उत्पादों के सत्यापन के लिए फील्ड उपकरण की स्थापना” में काम करने के लिए प्रोजेक्ट एसोसिएट- I की सगाई के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। उम्मीदवार इस पद के लिए 10 अप्रैल 2023 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

गोविंद बल्लभ पंत कृषि और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (जीबीपीयूएटी, पंतनगर विश्वविद्यालय या केवल “पंतनगर”) भारत का पहला कृषि विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय को भारत में हरित क्रांति का अग्रदूत माना जाता है।

GBPUAT पंतनगर में प्रोजेक्ट एसोसिएट भर्ती

पद का नाम: प्रोजेक्ट एसोसिएट- I

पद की संख्या : 1

वेतनमान : 31,000/- रुपये

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार को कृषि इंजीनियरिंग में बीटेक या सिंचाई और जल निकासी इंजीनियरिंग / मृदा और जल संरक्षण इंजीनियरिंग में एम टेक होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया

  • उम्मीदवार का चयन समग्र मानदंडों और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय अपने मूल प्रमाण पत्र/अनुभव प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने चाहिए।

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार आवेदन के निर्धारित प्रारूप में सभी आवश्यक दस्तावेजों की फोटोकॉपी के साथ आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना आवेदन दिए गए पते पर 10 अप्रैल 2023 से पहले भेज सकते हैं।

पता

प्रमुख अन्वेषक, सिंचाई और जल निकासी इंजीनियरिंग विभाग, जीबीपीयूएटी, पंतनगर- 263145, यूएस नगर, उत्तराखंड

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि : 10 अप्रैल 2023 (शाम 05:00 बजे)
  • इंटरव्यू की तारीख और समय: 12 अप्रैल 2023 (सुबह 11:00 बजे रिपोर्टिंग)

महत्वपूर्ण लिंक

मूल विज्ञापन डाउनलोड करें : https://www.gbpuat.ac.in/employments/01.04.2023_project.PDF