अपराध: इधर दो घरों से बरामद हुई अलग-अलग ब्रांड की शराब, उधर 102 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

इधर दो घरों से बरामद हुई अलग-अलग ब्रांड की शराब, उधर 102 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

हल्द्वानी में लगातार शराब पकड़ी जा रही है। पिछले दिनों पुलिस भी भारी मात्रा में शराब बरामद कर चुकी है। साथ ही सुभाष नगर से शराब पकड़ी गई थी।

अब देर शाम सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह को शराब के गोदाम की सूचना मिली तो पुलिस टीम के साथ सुभाष नगर पहुंची। जहां चेकिंग में पुलिस को दो घरों के कमरों से अलग-अलग ब्रांड की शराब बरामद की है।

जैसे ही पुलिस के पहुंचने की खबर शराब तस्कर को लगी तो वह कमरा बंद कर वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने दोनों कमरों को खुलवाया। इन कमरों में शराब को स्टॉक कर होम डिलीवरी की जाती थी।

मौके से सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से टैक्सी स्टैंड पार्किंग की कई बुकें भी बरामद की है। जिन्हें कब्जे में ले लिया गया। जिसकी जांच की जा रही है बताया जा रहा है कि, सुभाष नगर के इस घर में लंबे समय से अवैध शराब का खेल चल रहा था।

हैरानी की बात यह है कि, घर के जिन कमरों से शराब मिली वह दोनों कमरे किराये पर लगे है। फिलहाल पुलिस यह शराब किसकी है जांच में जुटी है।

102 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल पुलिस लगातार नशे के खिलाफ अभियान चलाये हुए है। अब पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस उसको जेल भेजने की तैयारी कर रही है। तस्कर के पास से पुलिस ने 102 ग्राम स्मैक बरामद की है। एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा किया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि, काठगोदाम पुलिस गोलापार खेड़ा की तरफ को कालीचैड़ मन्दिर गेट के पास वाहनों की चैकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक सवार संख्या UP25AH 1295 जो बिना हेलमेट आ रहा था।

पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया लेकिन इससे पहले ही बाइक सवार ने बाइक रोक दी और मोड़ने लगा। लेकिन पुलिस ने उसके पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम आरिफ पुत्र मुंशी अंसारी, ग्राम छिनकी, किच्छा, जिला उधमसिंह नगर बताया। बोला कि, हेलेमेट नहीं है जिसके डर से मैंने बाइक मोड़ ली। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक बैग मिला। जिसमें एक पन्नी मिली।

तस्कर ने बताया कि, यह एक चूर्ण है, लेकिन पुलिस ने स्मैक को पहचान लिया। जिसमें 102 ग्राम स्मैक और एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वह बोला कि, राजमिस्त्री का काम करता हैं। हल्द्वानी में उसका आना-जाना रहता है।

यह स्मैक वह अपने ही गावं के एक युवक से लेकर आया था। जिसे बेचकर मुनाफा कमाना चाहता था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस उसको कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।