वीडियो: युवकों ने छात्र को बेरहमी से से पीटा। वीडियो वायरल

युवकों ने छात्र को बेरहमी से से पीटा। वीडियो वायरल

 

उत्तराखंड। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, वायरल वीडियो रूड़की का बताया गया है। वीडियो के आधार पर जानकारी मिली है कि, एक छात्र टयूशन से लौट रहा था, उसी दौरान छात्र पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया।

इस दौरान छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। साथ ही छात्र की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया गया। पुलिस को इस मामले की तहरीर दी गई है, पुलिस अब वीडियो के आधार पर पिटाई कर रहे युवकों की शिनाख्त करने में जुट गई है।

देखें वीडियो:-

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील निवासी सुशांत एक स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है, इंस्टाग्राम पर कुछ टिप्पणी करने को लेकर उसका कुछ युवकों से विवाद चल रहा है, शुक्रवार को छात्र टयूशन से लौट रहा था।

इसी दौरान रास्ते में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया, युवकों ने पहले तो उसके साथ गाली गलौज की, जब छात्र ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी, युवकों ने उसे लात घूसों से जमकर पीटा।

साथ ही युवकों ने उसका वीडियो भी बना लिया। किसी तरह से छात्र वहां से जान बच्चाक अपने घर आ गया, जिसके बाद हमलावर युवकों ने पिटाई की बनाई गई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जब छात्र को इसका पता चला तो उसने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी, इस मामले में छात्र ने परिजनों के साथ पुरानी तहसील चौकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है।

हालांकि मामले में पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। वहीं पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से छात्र के परिजनों में आक्रोश है।