बड़ी खबर: कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी के हरिद्वार जेल में शिफ्ट होने से जेल प्रशासन की बढ़ी मुश्किलें। जाने कैसे?….

कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी के हरिद्वार जेल में शिफ्ट होने से जेल प्रशासन की बढ़ी मुश्किलें। जाने कैसे?….

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी का हरिद्वार जेल में शिफ्ट होना मानो हरिद्वार जेल प्रशासन के लिए उनकी राशि में शनि आने से कम नहीं है।

दरअसल 16 अक्टूबर को कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी को तिहाड़ जेल से हरिद्वार जेल में शिफ्ट किया गया, जिसके बाद से ही जेल प्रशासन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

जेल प्रशासन सुनील राठी को हरिद्वार जेल से शिफ्ट करने की मांग उच्च अधिकारियों से कर रहा है। लेकिन उस पर कोई भी जवाब या कार्रवाई नहीं हो रही है

जेल प्रशासन से सुनील राठी अलग-अलग तरह की मांग कर रहा है, सबसे पहले सुनील राठी ने जेल में अपने लिए बेड की व्यवस्था करने की मांग की। सुनील राठी ने अलग खाना बनाने और अपनी मुलाकातों को बढ़ाने के साथ-साथ मुलाकातों की सूचना किसी भी एलआईयू या फिर पुलिस को देने से मना किया। जिसके बाद जेल प्रशासन ने यह करने से साफ इंकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार सुनील राठी अपनी बैरक में किसी को भी तलाशी करने दे रहा है। इस मामले पर हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि, इस मामले पर आधिकारिक रूप से कोई कंप्लेंट जेल प्रशासन द्वारा नहीं दी गई है।

क्योंकि हरिद्वार जेल में कुख्यात अपराधी है। हमारी जेल पर हमेशा नजर बनी हुई है। जेल में कुख्यात अपराधी अपनी गैंग बनाकर कोई वारदात को अंजाम ना दें। पूर्व में इन अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। इसी लिए सतर्कता बढ़ती जा रही है।

सुनील राठी इससे पहले भी हरिद्वार की जिला कारागार में रह चुका है। इस कारण उसकी कई कैदियों से पहले से ही जान पहचान है। सुनील राठी का हरिद्वार जेल में आने का मकसद था कि, तिहाड़ जेल में जो सुविधाएं सुनील राठी को नहीं मिल पा रही थीं वह हरिद्वार जेल में आसानी से मिल जाएंगी।

लेकिन हरिद्वार जेल में आकर भी सुनील राठी उन सुविधाओं से वंचित रहा। इस कारण अब सुनील राठी ने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं, जिसके बाद से जेल प्रशासन के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।